सुकून के दो पल मिलते नहीं, इन्हें चुराना पड़ता है : हिमांश कोहली
सुकून के दो पल मिलते नहीं, इन्हें चुराना पड़ता है : हिमांश कोहली
Share:

अभिनेता हिमांश कोहली यारियां, रांची डायरीज, स्वीटी वेड्स एनआरआइ जैसी फिल्मों में नज़र आए हैं. हाल ही में उनका कहना रहा कि जिंदगी में सुकून के दो पल मिलते नहीं है, इन्हें चुराना पड़ता है और ऐसे मौकों पर ही हम खुद को जान भी पाते हैं.

अभिनेता का यह मानना है कि परिवार और दोस्त आपकी लाइफ लाइन होते हैं. जिंदगी को उनकी मौजूदगी खूबसूरत बनाती है, हालांकि हमें खुद को भी जानना चाहिए. अतः यही वजह है कि जिंदगी में कुछ वक्त खुद के लिए भी हमे बिताना चाहिए, जहां आप खुद को और अच्छे से जान सके. बता दें कि इससे जिंदगी को एक्सप्लोर करने में और भी मजा आता है और जैसे ही मुझे समय मिलता है, तो मैं घूमने के लिए निकल जाता हूं. 

अभिनेता ने बताया कि कई बार लंबा वक्त नहीं मिल पाता, तो फिर मैं मुंबई के पास लोनावला चला जाता हूं. वहां कहीं अपनी कार को पार्क करता हूं और किसी खूबसूरत जगह पर बैठ कर म्यूजिक सुनता रहता हूं. आस-पास की चीजों को भी मैं फील करता हूं. उन्होंने अपने शौक के बार में कहा कि मुझे किताबें पढ़ना भी पसंद हैं, हालांकि संगीत मुझे बहुत ज्यादा सुकून देता है. यही वजह है कि मुझे थोड़ा भी समय मिलता है, तो मैं संगीत सुनने लगता हूं. इस दौरान अलग-अलग भाषाओं के म्यूजिक आर्टिस्ट और इंस्ट्रूमेंट्स को सुनने का ख़ास अवसर मिलता है.

 

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल : हिट है प्रियंका की फिल्म, 5 मिनट तक बजती रहीं तालियां

विवादों में घिरे आयुष्मान, अब 'बाला' पर लगा कहानी चुराने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -