एमपी में कांग्रेस को झटका, हिमाद्री सिंह BJP में शामिल
एमपी में कांग्रेस को झटका, हिमाद्री सिंह BJP में शामिल
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बुधवार को उस समय बड़ा झटका लगा, जब पूर्व सांसद दंपति दलवीर सिंह और राजेश नंदिनी की बेटी हिमाद्री सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दमन थम लिया. बता दें कि हिमाद्री ने वर्ष 2016 में शहडोल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर उपचुनाव लड़ा था. 

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को हिमाद्री ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली. इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि "हिमाद्री ने भाजपा की नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अध्यक्ष अमित शाह से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का मन बनाया है. 

दूसरी ओर हिमाद्री को शहडोल से उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर सिंह ने कहा कि "अभी इस पर कोई चर्चा नहीं के गई है. उन्होंने पार्टी की सदस्यता किसी शर्त पर नहीं ली है. जबकि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आई हिमाद्री ने संवाददाताओं से कहा कि वह किसी शर्त के साथ भाजपा में शामिल नहीं हुई. चुनाव लड़ने के सवाल उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़ना चाहती है. बता दें कि हिमाद्री सितंबर 2017 में भाजपा नेता नरेंद्र मरावी के साथ विवाह बंधन में बंधी थी. इससे पहले नरेंद्र ने वर्ष 2009 में हिमांद्री की मां राजेश नंदिनी के खिलाफ शहडोल संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, जिसमें नरेंद्र को हर नसीब हुई थी. फिलहाल शहडोल संसदीय क्षेत्र से भाजपा के ज्ञान सिंह सांसद हैं. 

 

कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच होगी दोस्ताना स्पर्धा : फारुख अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर की सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार पीडीपी

'मैं भी चौकीदार' पर कुछ ऐसा बोले अरविंद केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -