कोरोना की चपेट में आये हिमाचल के जलशक्ति मंत्री
कोरोना की चपेट में आये हिमाचल के जलशक्ति मंत्री
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों से आग्रह करते हुए कि COVID-19 के आरम्भिक लक्षण दिखने पर जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. जो भी लोग उनके कांटेक्ट में आए हैं, वह स्वयं को आईसोलेट कर COVID-19 टेस्ट करवा लें. वहीं राज्य में बृहस्पतिवार को 25 COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं.

वही बिलासपुर में 11, शिमला में 4, किन्नौर में 6, कांगड़ा में 2, सिरमौर चंबा में 1-1 COVID-19 सकारात्मक केस आए है. राजधानी शिमला के राम मार्केट में एक ही परिवार के चार लोग COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी पंजाब में एक शादी कार्यक्रम में गए थे. वहां से लौटने के पश्चात् सभी होम क्वारंटीन थे. संक्रमितों को कोविड केयर में शिफ्ट किया जा रहा है. बिलासपुर शहर में COVID-19 के 11 और केस सकारात्मक पाए गए हैं. इनमें बिलासपुर सीएमओ दफ्तर के दो कर्मी समेत घुमारवीं पुलिस थाना के सात जवान संक्रमित हुए हैं. 

वहीं झंडूता ब्लॉक के दो वृद्ध भी सकारात्मक पाए गए हैं. सभी लोग संक्रमित व्यक्तियों के कांटेक्ट में आने के पश्चात् सकारात्मक हुए हैं. संक्रमितों को नियम अनुसार आइसोलेट किया जा रहा है. सीएमओ बिलासपुर डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि शहर बिलासपुर में रविवार प्रातः COVID-19 के 11 केस सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमितों में घुमारवीं पुलिस थाना के सात जवान सम्मिलित हैं. जो संक्रमित जवान के कांटेक्ट में आए थे. वहीं दो सीएमओ दफ्तर के कर्मचारी हैं. सी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है.

हिंदुत्व की विरासत को लेकर ठाकरे परिवार में ठनी, उद्धव को राज ने लिखा तल्ख़ पत्र

बिहार चुनाव को लेकर घमासान तेज़, तेजस्वी बोले- रोज़गार पर बात करने से क्यों डरते हैं नितीश ?

पिहानी, गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो दूंगा इस्तीफा: श्याम प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -