+

डॉक्टर के घर से 22 लाख लेकर चम्पत हुई नौकरानी, पुलिस को भी दे दिया चकमा

डॉक्टर के घर से 22 लाख लेकर चम्पत हुई नौकरानी, पुलिस को भी दे दिया चकमा

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक चिकित्सक के 22 लाख रुपए लेकर भागी नौकरानी ने पुलिस की आँखों में भी धुल झोंक दी। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पहुंचकर दबिश दी। जहां से ​पुलिस को 16 लाख रुपए की नगदी मिली। हालांकि, वह नौकरानी हाथ नहीं लगी। नौकरानी का नाम प्रियंका है। उसके खिलाफ डॉक्टर नरेंद्र पाल ने सोलन थाने में धारा-406 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी।

चिकित्सक का कहना है कि प्रियंका हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी गांव में मेरे यहां काम करती थी। इस दौरान वह 22 लाख रुपए की नगदी लेकर फरार हो गई। हजारा इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया है कि शिकायत मिलने पर हमने फरार नामजद अभियुक्त प्रियंका की खोजबीन आरंभ कर दी। अभी उसके घर से भारी तादाद में नोट बरामद हुए हैं। हालांकि, पूरी राशि नहीं मिल पाई है। उसके घर जिन सिपाहियों की टीम ने छापा मारा, उनमें हिमाचल के प्रभारी निरीक्षक, उप निरीक्षक सुरेश पाल सिंह यशपाल सिंह हेड कॉन्सटेबल रवीन्द्र कुमार, पंकज कुमार, राकेश शर्मा, सतेंद्र कुमार व जयलाल और सचित कालिया थे।

सुनील के अनुसार, 'हिमाचल प्रदेश पुलिस बीते कई दिनों से पूरनपुर में डेरा डाले हुए थी। हजारा पुलिस के सहयोग से उस नौकरानी के घर  छापा मारा। पुलिस ने उसके आवास से 16 लाख रुपए नगद बरामद किए। अब जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। वह हजारा थाना क्षेत्र के भूमि दान के रहने वाले मलकीत सिंह की बेटी है।''

माँ, बहन और छोटे भाई की पत्नी के साथ बलात्कार, मध्य प्रदेश से सामने आया शर्मनाक मामला

सेल्समेन के साथ थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने किया विरोध तो....

देर रात हुई मुठभेड़ में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक हुआ फरार