चलती बस में अचानक भड़क उठी आग, अटक गई यात्रियों की साँसें और फिर...
चलती बस में अचानक भड़क उठी आग, अटक गई यात्रियों की साँसें और फिर...
Share:

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की चलती बस में अचानक आग भड़क गई। बस में आग लगता देखा अंदर मौजूद लोग फटाफट गाड़ी से बाहर उतर आए। उन्होंने काफी सुझबुझ का परिचय दिया। जिसके बाद बस में लगी आग पर नियंत्रण पाया जा सका। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये दुर्घटना गुरुवार शाम को पधर उपमंडल के अंतर्गत आने वाले धमच्याण गांव के समीप हुई है । जब HRTC की बस मंडी से बरोट की तरफ जा रही थी। तभी अचानक से धमच्याण गांव के पास बस में से तेज काला धुआं निकलने लगा। ड्राईवर जगदम्बा प्रसाद और कंडक्टर सुरेश कुमार को कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ।  उन्होंने फौरन बस को रोककर सभी मुसाफिरों को नीचे उतरने के लिए कह दिया। यात्रियों ने बस से उतरने के बाद देखा की गाड़ी के नीचे से काफी अधिक धुआं निकल रहा था और साथ ही आग की चिंगारी भी दिखाई दे रही थी।

बस में आग लगी देखकर ड्राईवर -कंडक्टर और मौके पर मौजूद सभी मुसाफिरों ने पास में मौजूद गिली मिट्टी की सहायता से आग को बुझाने का काम आरंभ कर दिया। बाद में पानी भी लाया गया। उसके बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका। वहां पर उपस्थित यात्रियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। सरकार ने बसों में फायर एक्सटिंग्यूशर लगाए हुए हैं, किन्तु अब यह जांच का विषय है कि क्या बस में फायर एक्सटिंग्यूशर था या नहीं। अगर था तो उसका इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया।

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में बड़ी कटौती, यहाँ जानें आज के भाव

कलेक्टर ने गुंटूर के डॉ सोमला नायक को दी निलंबित करने की धमकी, कही ये बात

आज से देशभर में दौड़ेंगी 80 नई ट्रेनें, यात्रा से पहले जान लें ये जरुरी बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -