हिमाचल प्रदेश: बाढ़ में पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह की मौत, 5 अन्य लोगों के शव भी बरामद
हिमाचल प्रदेश: बाढ़ में पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह की मौत, 5 अन्य लोगों के शव भी बरामद
Share:

शिमला: पहाड़ी इलाकों में निरंतर हो रही बारिश और कई स्थानों पर बादल फटने के चलते जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा इलाके में बारिश-बादल फटने की घटना से हाहाकार मचा हुआ है. यहां कारेरी लेक इलाके से बीते दिन कई शव बरामद किए गए. इनमें पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी बरामद हुआ है. 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को रेस्क्यू टीम ने यहां से कुल 6 शव बरामद किए हैं. जिनमें एक महिला, एक बच्चे का शव भी शामिल है. कारेरी गांव के पास ही रेस्क्यू टीम को पंजाबी सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी मिला है, जबकि जो अन्य लोग इस दौरान लापता हुए थे, उन्हें भी अब मृत माना जा रहा है. पंजाब के अमृतसर जिले के निवासी मनमीत सिंह अपने भाई सहित कुल पांच लोगों के साथ धर्मशाला घूमने के लिए आए थे. रविवार को वह कारेरी झील घूमने गए थे, किन्तु तभी हिमाचल प्रदेश में भीषण बारिश शुरू हो गई ऐसे में उन्हें वहां पर ही रुकना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि सोमवार को तेज बारिश में मनमीत सिंह और उनके साथी बह गए थे. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मनमीत सिंह और उनके साथी सोमवार को लापता हुए थे जबकि मंगलवार को उनके शव बरामद हुए हैं. इनके अलावा एक 19 वर्षीय लड़की जो पास के इलाके से ही लापता थी, उसका भी शव मिला है. 

फार्मा फर्मों, स्टार्टअप्स को सीबीडीटी के नए नियमों का करना होगा पालन

पेटीएम मनी ने इनोवेटिव फीचर का किया एलान, जानिए?

ईंधन की ऊंची कीमतों ने आम लोगों की जेबों को किया प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -