शख्स के पेट से निकली लोहे की इतनी चीज़ें, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
शख्स के पेट से निकली लोहे की इतनी चीज़ें, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
Share:

इंसानो के पेट से कई बार ऐसी चीज़ें निकल जाती है जिन पर आप भी हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल, हिमाचल प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर आई है जहां पर एक शख्स के पेट से ऐसी ऐसी चीज़ें निकली हैं जिनके बारे में यहां बता दें.

ये जानकर आपको हैरानी होगी कि यहां एक शख्स के पेट से 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और चाकू निकाला गया. इस शख्स की उम्र 35 साल है. श्री लाल बहादुर शास्त्री गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, मंडी में इसके पेट से ये सब सामान निकाला गया. वहीं इस शख्स का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर निखिल का कहना है कि हमें जैसे ही पता चला कि इसके पेट में मेटल के सामान हैं तो हमारी टीम ने तुंरत इसका ऑपरेशन किया. 

उन्होंने बताया कि अब यह शख्स पूरी तरह से ठीक है. ये शख्स मानसिक रोग के ग्रस्त है. क्योंकि कोई भी आम इंसान चम्मच या चाकू नहीं खा सकता. यह अपने आप में अनोखा केस है.अभी तक लोगों के पेट में ऑपरेशन के दौरान कैंची या औज़ार छूट जाने की खबरें आती थी, लेकिन यह केस वाकई में हैरान करने वाला है. बात यह भी चौंकाने वाली है कि मानसिक रोग से पीड़ित इस शख्स ने मेटल की चम्मचों, स्क्रूड्राइवर, चाकू आदि खाया कैसे होगा इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. 

इस देश की घड़ी में कभी नहीं बजते 12

Blue Mosque : रमजान में कुछ ऐसी होती है ये नीली मस्जिद, जानें खासियत

नौकरी को छोड़, गोबर से बनी चीज़ों को बेचने लगा शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -