VIDEO: अचानक भरभराकर सड़क पर बिखर गया पहाड़, मची भगदड़

Jun 25 2019 12:10 PM
VIDEO: अचानक भरभराकर सड़क पर बिखर गया पहाड़, मची भगदड़

शिमला: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के कशांग नाला के समीप उस समय भगदड़ मच गई, जब अचानक ही पहाड़ का एक भाग भरभरा कर बीच सड़क पर गिर गया. पहाड़ के गिरने के कारण नेशनल हाईवे 5 पर ट्रैफिक जाम हो गया. सड़क के दोनों ही ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी रहीं और लोग सड़क खुलने की प्रतीक्षा करते रहे. 

वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी मीडिया में आया है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे पहाड़ में कुछ हलचल हो रही है और थोड़ी ही देर में पहाड़ का एक भाग नीचे गिरने लगता है. वहीं पहाड़ का हिस्सा गिरने पर वहां मौजूद खड़े लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए यहाँ वहां भागने लगते हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कशांग नाले के पास इस तरह की घटनाएं होती रही हैं.

दो दिन पहले ही यहां चट्टान गिरने से बाईक सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई थी. ऐसे में आज फिर ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. दो दिन पहले हुए इस हादसे में एक चट्टान दो बाइक सवारों के ऊपर जा गिरी थी, जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना में पंजाब के निवासी जीजा और साले की मौत हो गई थी. इनमें से एक चंडीगढ़ तो दूसरा पंजाब के जीकरपुर का निवासी था.

 

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत