शिमला घूमने जा रहे थे पांच दोस्त, अचानक खाई में जा गिरी कार और फिर....

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला घूमने जा रहे पांच युवकों की कार एक गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना शनिवार देर रात हुई. मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के कंडाघाट से डेडघाराट की तरफ जाते समय रास्ते में एक कार गहरी खाई में गिरने की सूचना मिली. 

इसमें 5 लोग बैठे हुए थे जो कि शिमला की तरफ जा रहे थे. हादसे में कार सवार पांचों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. हादसा देर रात को हुआ जिसके कारण घायलों को किसी तरह की कोई मदद नहीं मिल पाई. इस हादसे की जानकारी रविवार सुबह मिली जब एक व्यक्ति जंगल की तरफ जा रहा था. सुबह जब स्थानीय व्यक्ति जंगल की तरफ गया तो उसने देखा कार खाई में गिरी हुई थी. 

उसके बाद इस घटना की सूचना सोलन पुलिस (police) और स्थानीय लोगों को दी गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई. पुलिस हादसे की वजह का पता लगा रही है. हादसे में मारे गए पांचों लोगो की शिनाख्त विपुल पुत्र मनोज, सचिन धीमान पुत्र राजेश, राहुल खान पुत्र बाबूखान वासियन गढ़ी कोटाहा, हुस्नपाल पुत्र पिरदिया वासी मीरपुर, महावीर (25) वासी रायपुर रानी के तौर पर हुई है.

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल

National Film Awards: बॉलीवुड के शहंशाह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरूस्कार

GST Rate में आया बड़ा परिवर्तन, जानिये बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -