हिमाचाल प्रदेश के इस गांव में सारे लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
हिमाचाल प्रदेश के इस गांव में सारे लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
Share:

मनाली: इस समय कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है। दिन पर दिन अलग अलग राज्यों से चौकाने वाले आंकड़े के साथ मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जी दरअसल यहाँ लाहौल घाटी के थौरांग गांव के सारे लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यहाँ लाहौल स्पीति में हालात बदतर हो चुके हैं।

यहाँ कोरोना मरीजों की संख्या में दिन पर दिन बढ़त देखने के लिए मिल रही है। जी दरअसल बिगड़ते हालात के कारण प्रशासन ने यहाँ टूरिस्ट के आने पर भी पाबंदी लगा दी है। बताया जा रहा है रोहतांग सुरंग के उत्तर की तरफ पर्यटकों को जाने से साफ़ मनाही है। मिली जानकारी के मुताबिक थौरांग गांव में सभी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह मनाली-लेह हाईवे पर है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सर्दी के चलते गांव के ज्यादातर लोग कुल्लु चले गए हैं।

वहीं उसके बाद गांव में केवल 42 लोग बचे और जब उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसमें से 41 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। अब ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले दिनों गांव के लोग एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमा हुए थे और आस-पास के गांव के कई लोग भी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हिमाचल में बीते कई दिनों से कोरोना का कहर लगातार जारी है। यहाँ बीते 24 घंटो के भीतर प्रदेश में 12 लोगों की मौत कोरोना से हुई है और कुल मौतों का आंकड़ा 480 तक पहुंच चुका है।

दुर्गा पूजा में 200 रुपए नहीं दे सके आदिवासी परिवार, 14 दिनों तक झेलना पड़ा सामाजिक बहिष्कार

आज बढ़त पर खुला एमसीएक्स गोल्ड

जमकर फैली PAK पर एयरस्ट्राइक किए जाने की खबर, फिर सेना ने बयान जारी कर बताया सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -