कोरोना संक्रमित पाए गए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, ट्वीट कर दी जानकारी
कोरोना संक्रमित पाए गए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे। सोमवार को कोरोना टेस्ट करवाने के बाद उनकी रिपोर्ट पाजिट‍िव आई है। कोरोना सैंपल की‍ रिपोर्ट आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट में कहा कि वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित व्‍यक्‍ति‍ के संपर्क में आने के बाद होम क्‍वारंटाइन थे। दो दिन से काेरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍होंने सोमवार को टेस्ट कराया, जिसमें वे पाजिट‍िव पाए गए। सीएम जयराम ठाकुर दो व तीन अक्‍टूबर को अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के दौरान कोरोना संक्रम‍ित शख्स के संपर्क में आए थे, इसके बाद से वह आइसोलेशन में थे। जिसके 10 दिन बाद जयराम ठाकुर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान 2 अक्टूबर को एक भाजपा नेता कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस कार्यक्रम में पीएम  मोदी भी शामिल हुए थे। भाजपा नेता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने अपने सरकारी निवास ओक ओवर में स्वयं को आइसोलेट कर लिया था। आज 10 दिन पूरे होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, पीड़ित की आवाज सुनने के बजाय उन्हें ही बदनाम करना शर्मनाक

चीन की मदद से 370 बहाल करना चाहते हैं फ़ारूक़ अब्दुल्ला, भाजपा बोली- चीन ही चले जाइए

यूपी में पुजारी की हत्या पर भड़कीं मायावती, कहा- संत के 'राज' में भी साधू सुरक्षित नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -