कांग्रेस हार का ठीकरा EVM पर फोड़ रही : सीएम जयराम
कांग्रेस हार का ठीकरा EVM पर फोड़ रही : सीएम जयराम
Share:

शिमला : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जरी हैं. हाल ही में 12 मई को कर्नाटक में 222 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई थी. वहीं आज सुबह से ही राज्य में मतगणना की जा रहीं है. जिसमे फिलहाल अब तक किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने के आसार नही हैं. अभी तक भाजपा राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी हैं. जबकि कांग्रेस दूसरी और जेडीएस तीसरे नंबर पर मौजूद हैं. 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सुबह से ही राजनीतिक दलों के प्रमुखों के बयान आ रहे हैं. वहीं अब चुनाव को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी एक बड़ा बयान दिया हैं. जयराम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उस पर कई आरोप लगाए हैं. सीएम जयराम ने कहा है कि कांग्रेस अपने हर का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहीं हैं. जो-जो दल जहां-जहां हारता जा रहा है, वो अपनी हार का ठीकरा मशीन पर डाल रहा है. आगे भी जिन प्रदेशो में चुनाव होंगे ये बातें वहां भी आगे आएंगी. 

गौरतलब है कि राज्य में इस समय सभी दल अपनी सरकार बनाने की जुगत में हैं. वहीं खबरें यह भी है कि कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन दे दिया है. और कांग्रेस के समर्थन को जेडीएस ने स्वीकार भी कर लिया हैं. वहीं  कांग्रेस ने कहा है कि जेडीएस की ओर से ही कोई नेता सीएम पद संभालेगा. खबरों की माने तो जेडीएस नेता कुमारस्वामी मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे. 

कर्नाटक के पेंच उलझे कुछ भी संभव

कर्नाटक LIVE: कांग्रेस के प्रस्ताव पर जेडीएस की मंजूरी

कर्नाटक अब तक: सिद्दारमैया का इस्तीफा, बीजेपी 104 कांग्रेस 78 जेडीएस 38 सीटों पर जीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -