हिमाचल प्रदेश के CM कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी से करने वाले थे मुलाक़ात
हिमाचल प्रदेश के CM कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी से करने वाले थे मुलाक़ात
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री सुक्खू को गले में खराश की दिक्कत थी, जिसके बाद 18 दिसंबर को उनका सैंपल लिया गया था। आज यानी सोमवार को रिपोर्ट सामने आने के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया था।

खरीदनी है पावरफुल बाइक? तो ये रहा आपके लिए खास विकल्प

वहीं अब खबर आई है कि मुख्यमंत्री सुक्खू तीन दिनों तक दिल्ली के हिमाचल सदन में क्वांरीटन रहेंगे। इसका मतलब यह तो साफ है कि उनकी प्रधानमंत्री मोदी से अब मुलाकात नहीं हो पाएगी। आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री सुक्खू राजस्थान में राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे। हालाँकि बाद में दिल्ली लौट आए थे।

वहीं उनकी आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की भी योजना थी और इसके लिए पीएमओ से समय भी मांगा गया था लेकिन अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से यह मुलाकात टल गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हाल ही में हिमाचल के 15वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। चार बार के विधायक रहे सुक्खू हिमाचल कांग्रेस के प्रमुख भी रह चुके हैं।

'भारत की पहचान भ्रष्टाचार और गंदी सड़कें, युवा इसे बदलें', बोले इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति

तानसेन समारोह की पूर्व संध्या पर संगीतकारों की सजी महफ़िल

इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ अब तक की सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -