कार के 150 फुट नीचे गहरी खाई में गिरने से 7 की मौत
कार के 150 फुट नीचे गहरी खाई में गिरने से 7 की मौत
Share:

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत के संचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 4 एक ही परिवार के सदस्य हैं. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की इसमें छह लोगो की स्पॉट पर ही मौत हो गई है तथा एक व्यक्ति की अस्पताल में ले जाने के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार और मंगलवार की रात लडभड़ोल में करीब 1 बजे शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ है.

यह दुर्घटना बहुत ही भयावह थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के परखच्चे ही उड़ गए। पुलिस को इस दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि गाड़ी में अच्छर सिंह अपनी धर्म पत्नी मीरा देवी, मां पार्वती देवी, भाई की पत्नी सत्या देवी व पड़ोसी श्याम लाल, देवा नंद व बवली देवी के साथ भगेड गांव में शादी समारोह में शरीक होकर रात के लगभग 1 बजे अपने घर कसैहडा गांव के लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि गाडी अनियंत्रित हो कर पहाड़ी से नीचे लुढक़ गई। इसमें 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया व सातवें की मौत अस्पताल ले जो हुए रास्ते में हो गई। जोगिंद्रनगर के थाना प्रभारी अमर सिंह ने कहा कि इनकी गाड़ी करीबन 150 फुट नीचे लुढक़ी है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -