हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी की रैली में जा रहे छात्रों की बस पलटी, 35 बच्चे अस्पताल में भर्ती

Dec 27 2018 03:05 PM
हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी की रैली में जा रहे छात्रों की बस पलटी, 35 बच्चे अस्पताल में भर्ती

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के जवाली उप-मंडल में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां एक बस पलटने से लगभग 35 छात्र घायल हो गए हैं. कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र के ये छात्र गुरुवार को धर्मशाला में आयोजित की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जिले के एक अधिकारी ने इस बारे में  जानकारी दी है.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

ये सभी छात्र एक निजी बस में सवार होकर हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार का एक साल पूर्ण होने के अवसर पर धर्मशाला के पुलिस ग्राउंड में आयोजित की गई प्रधानमंत्री मोदी की "जन आभार" रैली में शामिल होने जा रहे थे. अधिकारी ने कहा है कि घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  जिसमे से पांच छात्रों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

वहीं इस जन आभार रैली में पहुंचे पीएम मोदी ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात की है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में आकर मुझे ऐसा लगता है कि जैसे मैं अपने घर आ गया हूं. पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल में जिनके साथ हमने कार्य किया है वे आज प्रथम पंक्ति के नेता हैं. हिमाचल में संगठन के लिए बहुत काम हुआ है. उन्‍होंने कहा कि जिन लोगों को लूट मचाने की आदत थी, उनको आज देश के चौकीदार से डर लग रहा है और इस कारण वे चौकीदार को गालियां देने में लगे हैं.

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल