भाजपा ने लगाया खुला दरबार, कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

ऊना : राज्य से एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पिछले दिनों अनुराग ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस पर कई आरोप मढ़े गए थे. वहीं इस बार ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस को जमकर घेरा हैं. हाल ही में एक सभा आयोजित की गई थी. जहां भाजपा के निशाने पर प्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस ही थी. ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अगुवाई में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव झंबर में खुला दरबार लगाया गया था. 

भाजपा के इस खुला दरबार में कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साथ ही इसमें सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे. झंबर गांव में लगे इस खुला दरबार में आस-पास के गांव के लोग भी पहुंचे थे. यहां सभी ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को मंत्री वीरेंद्र कंवर के समक्ष रखा. वहीं कई समस्याओं का समाधान कंवर ने कार्यक्रम में ही कर दिया. 

कंवर ने अन्य समस्याओं को अधिकारीयों से जल्द से जल्द निपटाने का आग्रह भी किया. खुला दरबार में पत्रकारों से बातचीत में कंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जो कानून व्यवस्था को लेकर हो हल्ला कर रही है, यह सब झूठी बयानबाजी है. उन्होंने दावा किया कि राज्य की भाजपा सरकार कांग्रेस कार्यकाल में पनपे माफिया का खात्मा कर रही हैं. 

देश और दुनिया की बड़ी ख़बरें

ट्रंप प्रशासन के इस नियम से मुसीबत में फंस जाएंगे भारतीय छात्र

केजरीवाल बोले- BJP वालों औकात में रहो नहीं इतने जूते पड़ेंगे कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -