संजय राउत के विरुद्ध बीजेपी ने की पुलिस से शिकायत, ये है कारण
संजय राउत के विरुद्ध बीजेपी ने की पुलिस से शिकायत, ये है कारण
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत केस में हिमाचल प्रदेश बीजेपी ने शिवसेना सांसद संजय राउत के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की डिमांड की है। केस को लेकर राज्य बीजेपी ने शिमला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला को एक कम्प्लेन दी है। इसमें सांसद के विरुद्ध केस दायर कर कार्रवाई करने की डिमांड की गई है। शिकायत पत्र में बीजेपी ने आरोप लगाया है कि संयज ने सार्वजनिक क्षेत्र पर महिला की लज्जा का अनादर करके कंगना का अनादर किया है।

वही दूसरी तरफ शिवसेना अपने मुखपत्र 'सामना' के माध्यम से लगातार कंगना रनौत पर हमला जारी रखे हुए है। रविवार को एक बार फिर से कंगना रनौत पर निशाना साधा गया। इसके साथ ही लेख में अक्षय कुमार सहित उन कलाकारों की चुप्पी पर भी सवाल उठाए गए जो कंगना विवाद में कुछ नहीं बोले। कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। बीएमसी के उनके ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने 'पाकिस्तान' और 'बाबर' जैसे कमेंट किए थे।

वही इसी पर शिवसेना ने कहा कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान, बाबर से की गई किन्तु बॉलीवुड का एक तबका चुप्पी साधे रहा। इस तबके ने एक बार भी यह नहीं कहा कि कंगना के विचार पूरे बॉलीवुड के विचार नहीं हैं। कंगना विवाद में शिवसेना ने पहली बार अक्षय कुमार को लपेटे में लिया। सामना में लिखा गया है कि 'अक्षय कुमार को मुंबई ने काफी कुछ दिया है। इस शहर ने उन्हें अपार सफलता दिलाई है इसके बावजूद उन्होंने कंगना के खिलाफ एक शब्द नहीं कहा। इसी के साथ ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है।

अक्षय कुमार की चुप्पी पर शिवसेना ने खड़े किये सवाल, कही ये बात

अब बॉलीवुड पर भड़की शिवसेना, कहा- कंगना के बयानों पर 'मौन' क्यों हैं फिल्मी सितारे ?

आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से भेंट करेंगी कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -