कुल्लू में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस..., स्कूली बच्चों समेत 16 लोगों की मौत
कुल्लू में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस..., स्कूली बच्चों समेत 16 लोगों की मौत
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक दर्दनाक बस हादसा होने की खबर सामने आ रही है. यहां सोमवार सुबह सैंज घाटी में एक बस खाई में गिर गई है. जिसमे लगभग 45 लोग सवार थे।  इस दर्दनाक हादसे से 16 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि बस में कुछ बच्चे भी मौजूद थे, जो अपने स्कूल जा रहे थे. यह प्राइवेट बस रास्ते से गुजरते हुए असंतुलित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी.

 

यह बस सैंज घाटी के शेंशर से सैंज की तरफ आ रही थी. उसी दौरान जंगला नामक जगह पर कैंची मोड में यह बस बेकाबू हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि इस बस में स्थानीय लोगों के अलावा स्कूली बच्चे भी सवार थे जो सैंज स्कूल की ओर आ रहे थे. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने जानकारी दी है कि बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है और पुलिस टीम को मौके की तरफ रवाना कर दिया गया है.

 

हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट के जरिए शोक प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मुझे उम्मीद है कि जो जख्मी हुए हैं, वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएंगे. स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव मदद कर रहा है.

500 एनकाउंटर, 284 करोड़ की संपत्ति जब्त.., योगी सरकार 2.0 के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हैदराबाद को भाग्यनगर बोल गए PM मोदी, जानिए और क्या कहा?

उदयपुर हत्याकांड: कन्हैया के कातिलों को भीड़ ने भरी कोर्ट में पीटा, देखें Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -