हिमाचल प्रदेश में फिर खोले जाएंगे इन कक्षाओं के सभी स्कूल

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार (एचपी) ने कक्षा 3 से 7 तक के छात्रों के लिए 10 नवंबर को और कक्षा 1 और 2 के छात्रों के लिए 15 नवंबर को स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया है। यह निर्णय सोमवार को राज्य कैबिनेट की बैठक में किया गया था, जो अध्यक्षता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने की।

सूचना और जनसंपर्क की एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, "मंत्रिमंडल ने कक्षा 3 से 7 तक के छात्रों के लिए 10 नवंबर से और कक्षा 1-2 के लिए 15 नवंबर से पूरी क्षमता से स्कूल फिर से खोलने का फैसला किया है।" सरकार ने पिछली 50 प्रतिशत की सीमा के बजाय पूर्ण क्षमता वाली बस सेवा को बहाल करने का भी फैसला किया।

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट ने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल को सिफारिश करने पर भी सहमति व्यक्त की कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 10 से 15 दिसंबर तक कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आयोजित किया जाए। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार "पांच बैठकें होंगी,"  निर्णय के अनुसार 21 नवंबर को राज्य के विभिन्न हिस्सों में 'जनमंच' कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। विज्ञप्ति के अनुसार मंत्रिमंडल ने भारतीय जनता पार्टी के स्वर्णिम दृष्टि पत्र को लागू करने में हुई प्रगति पर भी चर्चा की, जिसे राज्य सरकार के नीति दस्तावेज के रूप में अपनाया गया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने की बड़ी चूक, फैन ने बताई गलती तो...

रिलीज होते ही निरहुआ-आम्रपाली के छठ गीत ने मचाया धमाल, लोग बोले- गजब...

डेटिंग ऐप पर शादीशुदा लारा दत्ता की प्रोफाइल देख हैरान हुए लोग, एक्ट्रेस बोली- माफ कीजिए, लेकिन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -