हिमाचल के अधिकारी ने पीएम मोदी के दौरे से पहले की तैयारियों की समीक्षा की

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव राम सुभग सिंह  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई को पहाड़ी राज्य के नियोजित दौरे की तैयारियों का आकलन करने के लिए मंगलवार को अधिकारियों के साथ बैठक की।

हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रमुख सुरेश कश्यप ने रविवार (15 मई) को कहा कि मोदी संघीय सरकार के आठ साल के कार्यकाल के अंत के उपलक्ष्य में 31 मई को शिमला का दौरा करेंगे।

इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला के प्रसिद्ध रिज मैदान का दौरा किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारियों का मूल्यांकन और समीक्षा की। राज्य सरकार 2018 के विधानसभा चुनावों के लिए शिमला कार्यक्रम को "लॉन्च पैड" में बदलने का प्रयास कर रही है।

इस बीच, मुख्य सचिव के अनुसार, राज्य सरकार ने वंचितों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री 31 मई के कार्यक्रम के दौरान ऐसी 11 पहलों के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल जुड़ाव करेंगे।

वर्चुअल कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के 12 जिलों के देश के 773 जिलों के साथ 40 लाभार्थी भी प्रधानमंत्री के साथ वर्चुअल सत्र में भाग लेंगे।

भारी बारिश से बेंगलोर में जनजीवन अस्त-व्यस्त, आईएमडी ने तटीय जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा को जन्मदिन की बधाई दी

उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से मचाई सनसनी, तोड़ डाला 'बुमराह' का 5 साल पुराना रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -