हिमाचल में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, अपराधी हुए गिरफ्तार
हिमाचल में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, अपराधी हुए गिरफ्तार
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा शहर के पुलिस थाना गगल के तहत एक गांव में पति से भिन्न रह रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का केस सामने आया है. महिला ने इलाके के सात लोगों के विरुद्ध पुलिस थाना गगल में कम्प्लेन दी है. महिला के मुताबिक, उसने युवकों से लिफ्ट मांगी थी. जिसके पश्चात् वे महिला को सलोल तथा मैक्लोडगंज के एक होटल में ले गए थे. जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने केस दायर कर सात अपराधियों को हिरासत में लिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार को महिला ने बनोई में एक गाड़ी से लिफ्ट मांगी. तत्पश्चात अपराधी उसे जबरन अपने साथ सलोल में एक पोल्ट्री फार्म पर ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. तत्पश्चात, वे उसे मैक्लोडगंज भी ले गए जहां उसके साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला की कम्प्लेन पर कार्यवाही करते हुए, बृहस्पतिवार प्रातः गगल पुलिस की टीम ने थाना इंचार्ज मेहर दीन के नेतृत्व में गैंगरेप के सातों अपराधियों को दबोच लिया है. 

वही अपराधियों में दो लोग तियारा, एक भढ़ियाडा, एक बंडी, एक वैदी, एक मेहरना तथा एक दाड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं केस की पुष्टि करते हुए डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि महिला की कम्प्लेन पर पुलिस ने इलाके के सात लोगों को हिरासत में लिया है. अपराधियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं महिला का मेडिकल कांगड़ा हॉस्पिटल में करवाया जा रहा है. इसी के साथ पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी

पीएम मोदी ने 'माही' को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- आप न्यू इंडिया के लिए प्रेरणा

मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 63 नए केस मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -