वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर प्रकाश द्वारा ली गयी तस्वीरें होंगी अन्य देशों में प्रकाशित
वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर प्रकाश द्वारा ली गयी तस्वीरें होंगी अन्य देशों में प्रकाशित
Share:

प्रदेश वन विभाग के कर्मचारी और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर प्रकाश बादल के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। इसके साथ ही उनकी एक तस्वीर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है। यह तस्वीर उन्होंने सोलन जिले के चक्की मोड़ पर खींची थी। वहीं इसके साथ ही इस संबंध में प्रकाश की तस्वीरों को विश्व स्तर पर प्रकाशित करने के लिए ग्रेट ब्रिटेन की दो प्रमुख न्यूज एजेंसियों केटर्स न्यूज और सोलनैट न्यूज ने एक करार किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके तहत विश्व भर के अनेक देशों में प्रकाश का यह चित्र प्रकाशित हो सकता है । इसके तहत प्रकाश की तस्वीरों को यूएसए, यूके, आस्ट्रेलिया और भारत सहित अनेक देशों के चर्चित समाचार पत्रों में स्थान मिलेगा। यह जानकारी केटर्स न्यूज की ओर से दिल दिस्सेनाक्य और सोलनैट की और से जॉर्डन ने दी गई है।

इस उपलब्धि के साथ प्रकाश अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश के अग्रणी वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बन गए हैं। बादल को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। इससे पहले भी उन्हें कई पुरस्कार मिल चुके हैं। मूल रूप से शिमला जिला के जुब्बल के रहने वाले प्रकाश की इस तस्वीर को सोशल मीडिया भी  लगभग बीस हजार दर्शकों ने सराहा है।

इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना से बचने के लिए सार्क देशों से मांगी मदद

धर्मातंरण के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से दिल्ली हाई कोर्ट का इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -