गोल्डन गर्ल हिमा को मिल रही दिग्गज़ क्रिकेटरों की बधाई

Jul 14 2018 10:43 AM
गोल्डन गर्ल हिमा को मिल रही दिग्गज़ क्रिकेटरों की बधाई

नई दिल्ली : गुरुवार को महिला 400 मीटर फाइनल में हिमा दास ने इतिहास रचते हुए  खिताब के साथ आईएएएफ विश्व अंडर 20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी. खिताब की प्रबल दावेदार 18 साल की हिमा दास ने 51.46 सेकेंड के समय के साथ स्वर्ण पदक जीता इसके बाद इनके लिए बधाइयों का ताता लग चूका है.

इन्हे सबसे पहले हिमा दास को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बधाई दी है. कोहली ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हिमा को बधाई देते हुए लिखा, हिमा दास की उपलब्धि अश्विसनीय है. वर्ल्‍ड अंडर-20 चैंपियनशिप में 400 मीटर स्प्रिंट में गोल्‍ड लाने वाली पहली भारतीय खिलाडी देश को आप पर गर्व है.

 

इसके साथ ही भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी हिमा को बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि . ''अपने देश के लिए गोल्ड मैडल लाने के लिए हिमा दास ने अविश्वसनीय प्रयास किया  कोई भी शब्द इस कामयाबी को बयां नहीं कर सकते है.'' इन सब के बीच  वीवीएस लक्ष्मण ने कहा  ''स्पीड, ग्रिट औऱ खेल के प्रति भावना. बधाई हो, हिमा दास ने शानदार गोल्ड मैडल जीता. भारतीय एथलेटिक्स के लिए एक शानदार दिन रहा''

ये बाज दस साल से विम्बलडन में किसी परिंदे को भी पर नहीं मारने देता, ट्विटर पर 10 हजार फॉलोअर्स

अब जेम्स टेलर चुनेंगे इंग्लैंड क्रिकेट टीम WC2019 के लिए

पहले वनडे में इंजमाम के भतीजे ने ठोका शतक

 

?