लीक हुए ईमेल में हिलेरी ने अमिताभ के बारे में पूछा था
लीक हुए ईमेल में हिलेरी ने अमिताभ के बारे में पूछा था
Share:

नई दिल्ली : हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा का कारण डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से अमेरिका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का लीक हुआ वह ई मेल है जिसमें हिलेरी ने अपनी करीबी सहयोगी हुमा अबेदीन से अमिताभ बच्चन के बारे में पूछा था. इस बारे में वाशिंगटन पोस्ट के पत्रकार जोस ए डेलरियल ने ट्विटर पर हिलेरी के लीक हुए एक ईमेल की तस्वीर डालकर बताया है कि पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री ने अपनी पाकिस्तानी मूल की सहयोगी हुमा से बच्चन के बारे में पूछा था.

बता दें कि हिलेरी ने जुलाई, 2011 में हुमा को यह ईमेल भेजा था जिसमें उन्होंने उनसे पूछा था कि "हम कुछ साल पहले जिस मशहूर वृद्ध अभिनेता से मिले थे, उनका नाम क्या है? तब हुमा ने जवाब में कहा था 'अमिताभ बच्चन.' हालाँकि लीक हुए ईमेल में यह जानकारी नहीं है कि हिलेरी ने क्यों और किस संदर्भ में 74 साल के अभिनेता अमिताभ के बारे में पूछा था.

यहां यह उल्ल्लेख प्रासंगिक है कि हुमा के अलग रह रहे पति पूर्व कांग्रेस सदस्य एंथनी वेनर के एक लैपटॉप पर पाए गए करीब 6 लाख 50 हजार ईमेल की समीक्षा एफबीआई ने शुरू कर दी है. इसके बाद से हुमा राजनीतिक हंगामे के केंद्र में आ गई हैं. हो सकता है यह मामला हिलेरी के विदेश मंत्री पद पर रहते हुए निजी ईमेल सर्वर के इस्तेमाल की जांच से जुड़ा हो.

क्लिंटन के बेटे ने रखी DNA जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -