ट्रंप मिसफायर करने वाले तोप है, जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकताः हिलेरी

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दावेदारी में आमने-सामने आ चुके डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन के बीच अब जुबानी जंग तेज हो गई है। डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से प्रेसिडेंशियर कैंडिडेट् बनने की होड़ में आगे चल रही हिलेरी का कहना है कि ट्रंप का राष्ट्रपति बनना खतरे से खाली नहीं है, वो एक मिसफायर करने वाले तोप है।

हिलेरी का मानना है कि ट्रंप विश्वसनीय कैंडिडेट नहीं है। सीएनएन को दिए इंटरव्यू में हिलेरी ने कहा कि अमेरिका को एक गैर भरोसेमंद कैडिडेट को चुनने का रिस्क नहीं लेना चाहिए। ट्रंप पर बड़े-बड़े बयान देने का आरोप लगाते हुए हिलेरी ने कहा कि आप चुनाव लड़ने जा रहे है, ऐसे में आप जो भी बातें कर रहे है उसका कोई आधार होना चाहिए।

डेमोक्रेटिक नेता ने न्यूक्लियर वेपंस और अबॉर्शन के मुद्दे पर ट्रम्प के बयानों की भी आलोचना की। क्लिंटन से जब यह पूछा गया कि क्या वे ट्रम्प से मुकाबले के लिए तैयार हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये तो गीदड़ भभकी जैसा मामला है। वे रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से इसलिए आगे बढ़ सके क्योंकि वहां कोई सही चुनौती देने वाला नहीं था।

हिलेरी ने ये भी कहा कि उन्हें मालूम है कि ट्रम्प का सामना कैसे करना है। मंगलवार को इंडियाना में हुए प्राइमरी चुनाव में हिलेरी को हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद पार्टी द्वारा उन्हें नॉमिनेट किया जा चुका है। हिलेरी के पास सैंडर्स की तुलना में 800 अधिक डेलीगेट्स है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -