ट्रम्प गुस्सा और डर दिखाते हैं लेकिन उसका हल नहीं
ट्रम्प गुस्सा और डर दिखाते हैं लेकिन उसका हल नहीं
Share:

वाशिंगटन : डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने फ्लोरिडा के टम्पा में एक चुनावी रैली के दौरान अपने प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप के क्लीवलैंड सम्मेलन में दिए भाषण को ‘निराशावादी और विभाजनात्मक सोच’ वाला करार दिया. क्लिंटन ने कहा कि ट्रंप ने बहुत सारा गुस्सा और डर तो दिखाया लेकिन जितनी भी बातें उन्होंने कही उनका कोई हल नहीं बताया.

क्लिंटन ने अमेरिकी जनता से अपील करते हुए कहा कि ट्रंप ने बृहस्पतिवार रात को क्लीवलैंड सम्मेलन में अमेरिका के भविष्य को लेकर जो ‘निराशावादी और विभाजनकारी’ दृष्टिकोण पेश किया है, वे उसे अस्वीकार कर दें. क्लिंटन ने ट्रंप के उस दावे पर भी सवाल उठाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अमेरिका पतन की ओर है और केवल वे ही इसका समाधान निकाल सकते हैं.

क्लिंटन ने कहा कि अमेरिकी समस्या का हल खुद निकालने में सक्षम हैं और वे दीवारें खड़ी नहीं करते बल्कि सेतु बनाते हैं. ‘ट्रंप गुस्सा और डर तो दिखाते हैं लेकिन समाधान नहीं बताते 68 वर्षीय क्लिंटन ने कहा कि रोजगार को लेकर उनकी कोई योजना नहीं है. वे लोगों को सुरक्षित करने की बात करते हैं लेकिन ऐसी कोई योजना नहीं बताते जिससे हमारी पुलिस को मदद मिले.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -