जनरल जाॅन को लेकर हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप को लताड़ा
जनरल जाॅन को लेकर हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप को लताड़ा
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारों के बीच जमकर खींचतान चल रही है। दावेदार अपने प्रचार - प्रसार के दौरान एक दूसरे पर आरोप - प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसी ही रविवार को भी देखने को मिला। दरअसल डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और अपने प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप की कड़ी आलोचना की।

पेन्सिवेनिया में हुई चुनावी रैली में हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि जनरल जाॅन एलन डिस्टिंग्विश मरीन विशिष्ट सेवा मेडल हासिल करने वाले एक हीरो हैं। मगर डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें असफल बताया। उनका कहना था कि ट्रंप को कमांडर इन चीफ कहना चाहिए था। इसी मामले को लेकर चुनाव प्रचार करते हुए हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि ट्रंप उकसावे पर आपा खो देते हैं। उन्होंने सेना के अधिकारी को लेकर जो बयान दिया उस पर कोई प्रतिक्रया तो वे नहीं देंगी।

मगर इस मामले में अपमान पर वे एलन का ही पक्ष रखेंगी। उन्होंने कहा कि सेन्य अधिकारियों को इस तरह के बयानों से कितना दुख होता होगा। उनका कहना था कि आईएसआईएस के विरूद्ध अभियान में लगे अधिकारियों को इस तरह के बयानों से काफी दुख होता है। दरअसल ट्रंप ने जनरल मैकआर्थर और जनरल पैटन की आलोचना की थी कि उन्होंने आईएसआईएस का सामना करने के लिए सही रणनीति नहीं बनाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -