हिलेरी क्लिंटन ने की बांग्लादेश के हमले की निंदा
हिलेरी क्लिंटन ने की बांग्लादेश के हमले की निंदा
Share:

अमेरिका: अमेरिका में राष्ट्रपति पद हेतु डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से हिलेरी क्लिंटन की उम्मीदवारी लगभग तय है. उन्होंने बांग्लादेश में हुए हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा कि अमेरिका अपने सहयोगियों के साथ आतंकवादियों के विरूद्ध लड़ाई लड़ रहा है. इतना ही नहीं हमले में 20 लोगों की मौत भी हो गई. राष्ट्रपति हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि वे बांग्लादेश के लोगों हेतु प्रार्थना करने में लगी हैं।

इस मामले में उनका कहना था कि आतंकी समूह के भय, घृणा और हिंसा की गतिविधियां सफल नहीं हो सकेंगी. हिलेरी क्लिंटन ने अपने एक बयान में कहा कि ढाका में बेकरी और रेस्टोरेंट पर हमला हुआ इस हमले ने यह दर्शा दिया है कि इस तरह के हमले हर कहीं हुए हैं।

ऐसे में विश्व जगत को एकजुट होकर आतंकवाद का सामना करने की आवश्यकता है, उनका कहना था कि ढाका में आतंकी हमले में भारत, इटली और बांग्लादेश के आतंकी हमले में मारे गए थे. अमेरिका के नागरिक समेत तीन व्यक्ति अमेरिका में काॅलेज में पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान हिलेरी द्वारा कहा गया कि भय, घृणा और हिंसा की मुहिम सफल नहीं होगी।

उनका कहना था कि अमेरिका आईएसआईएस व अन्य कट्टरपंथी जिहादियों को हराने हेतु मित्रों और सहयोगियों के साथ मजबूती से जमा हुआ है। राष्ट्रपति पद हेतु रिपब्लिकन पार्टी के पूर्व उम्मीदवार मार्को रूबियो द्वारा यह भी कहा गया कि हमले में अंबिता कबीर की मौत हो गई। दरअसल यह फ्लोरिडा के मियामी का विद्यार्थी था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -