अपनी नन्ही बची संग ऐक्ट्रेस-सिंगर हिलेरी ने किया ऐसा काम, यूजर्स बोले- यह तो अत्याचार है
अपनी नन्ही बची संग ऐक्ट्रेस-सिंगर हिलेरी ने किया ऐसा काम, यूजर्स बोले- यह तो अत्याचार है
Share:

अमेरिकन अदाकारा और सिंगर हिलेरी डफ अपनी बेटी संग फोटो शेयर करने के बाद लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं और इसकी वजह 8 महीने की बेटी के कान छिदवाना है. लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐक्ट्रेस के बचाव में नजर आए हैं. 

दरअसल, बात यह है कि हिलेरी द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी संग प्यारा सा फोटो शेयर किया गया था और इसके साथ उन्होंने लिखा था कि 'ओह और हां हमने उसके कान छिदवा दिए है'. उन्होंने यह फोटो शेयर किया ही था कि लोगों द्वारा उन्हें अपने निशाने पर ले लिया गया है. 

यूजर्स द्वारा कॉमेंट करते हुए हिलेरी पर सवाल उठाना शुरू किए हैं और इस पर एक यूजर ने लिखा है कि, 'आपको क्या हक है कि इतनी सी बच्ची को इस दर्द भरे प्रोसेस से गुजारने का?', जबकि आगे एक अन्य द्वारा लिखा गया है कि 'यह बच्ची पर अत्याचार है' और एक यूजर ऐसा भी रहा जिसने लिखा कि 'इस फोटो को देखने और आपने जो किया है उसके बाद मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं'.

खास बात यह है कि इस कृत्य पर अधिकतर लोगों ने आपत्ति जताई है और कहा है कि बेटी के बड़े होने और उससे पूछे बगैर ही उसके लिए कान छिदवाने का फैसला ले लिया गया जो कि गलत है. लेकिन दूसरी ओर हिलेरी के फैन्स उनका बचाव करते हुए भी नजर आए. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कई संस्कृतियों और देश में कान छिदवाना कोई बड़ी बात नहीं है और वहां बचपन में ही बच्चियों के साथ ऐसा किया जाता है. 

खास अंदाज़ में दी प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की शुभकामना

डिज्नी के अभिनेता का 20 साल की उम्र में निधन, सोते हुए ली अंतिम सांस

जेम्स बॉन्ड फिल्म में काम करने पर अभिनेता ने रखी ऐसी अजीब शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप

कभी बैठकर तो कभी लेटकर, Suzy ने कामुक पोज से उड़ाए सभी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -