हिलेरी अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है
हिलेरी अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है
Share:

वॉशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी इस वर्ष अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल है। इस पर बिल का कहना है कि हिलेरी पूरी तरह अमेरिका की अगली राष्ट्रपति बनने के लिए तैयार है। बिल शुरुआत से ही हिलेरी के साथ प्रचार अभियान में शामिल हो रहे है। हिलेरी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार है। बिल ने सोमवार को कहा कि मैं अपने जीवनकाल में ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं जानता हूं जो इस महत्वपूर्ण समय में इस पद की उम्मीदवारी के लिए ज्ञान, अनुभव और स्वभाव के मामले में उनसे अधिक योग्य हो।

बिल का मानना है कि हिलेरी अन्य उम्मीदवार की तुलना में अधिक तैयार है। बिल स्वंय अमेरिका में दो बार राष्ट्रपति का पद संभाल चुके है। बिल ने कहा कि उन्हें नई अर्थव्यवस्था में शामिल होने के लिए सभी कोयला समुदायों की मदद के लिए एक समग्र योजना का प्रस्ताव पेश करने वाली पहली उम्मीदवार बनने पर ‘‘हिलेरी पर वास्तव में गर्व है’’।

अगले राष्ट्रपति पर अमेरिकी मूल्यों के अनुरुप अमेरिका को समावेशी अर्थव्यवस्था, समावेशी समाज, समावेशी राजनीति के लिए काम करना होगा और साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा भी संभालनी होगी। भीड़ में खड़े लोगं से बिल ने पूछा कि यदि आप यह निर्णय लेते है तो आपको यह पूछना होगा कि इस काम के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति कौन है?’ भीड़ ने भी उनका सात देते हुए चिल्ला कर कहा हिलेरी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -