हिलेरी राष्ट्रपति पद के योग्य ही नहीं हैः बर्नी सैंडर्स
हिलेरी राष्ट्रपति पद के योग्य ही नहीं हैः बर्नी सैंडर्स
Share:

वॉशिंगटन : विस्कॉन्सिन में मिली जीत से प्रफुल्लित हुए डेमोक्रेटिक उम्मीदवारी के दावेदार बर्नी सैंडर्स का कहना है कि पूर्व विदेश मंत्री और डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी की शीर्ष दावेदार हिलेरी क्लिंटन राष्ट्रपति बनने के योग्य ही नहीं है। इसके जवाब में हिलेरी ने कहा कि उन्हें इस बात पर संदेह है कि वर्मोंट के सीनेटर सैंडर्स डेमोक्रेट है।

फिलाडेल्फिया में अपने चुनावी अभियान के दौरान सैंडर्स ने वहां मौजूद अपने समर्थकों से कहा कि लग रहा है कि हिलेरी घबरा गई है। वो कई बात कह चुकी है कि लगता है कि मैं राष्ट्रपति बनने के योग्य ही नहीं हूँ। आगे सैंडर्स ने कहा कि अगर आप अपनी सुपर पीएसी के जरिए वॉल स्ट्रीट से 1.5 करोड़ डॉलर लेती है, तो मैं नहीं मानता कि आप योग्य है।

हिलेरी के प्रचार अभियान के प्रवक्ता ब्रियान फैलन ने कहा कि हिलेरी ने कभी नहीं कहा कि बर्नी सैंडर्स योग्य नहीं है। लेकिन उन्होने बड़ ही भद्दे तरीके से हिलेरी के बारे में ये बातें कह दी। यह एक नई गिरावट है। सैंडर्स ने तैयारी नहीं की, इसलिए वो एक साल से अधिक समय से ऐसे काम कर रहे है, जिनके बारे में वास्तव में कोई अध्ययन नहीं किया हुआ होता है।

हिलेरी ने कहा कि मतदाताओं को ही पूछना चाहिए कि वो जो कह रहे है, क्या वो उसे पूरा कर पाएंगे। बता दें कि डेलीगेट्स के मामले में अब भी हिलेरी सैंडर्स से बहुत आगे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -