हिज्बुल के आतंकी सलाहुद्दीन ने पाक को चेताया, कहा- मजबूत स्थिति में है हिन्दुस्तान

इस्लामाबाद: अपने कमांडर रियाज नायकू के मारे होने से आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन का सरगना सैयद सलाहुद्दीन बौखलाया हुआ है. दो दिन पहले कश्मीर जलने की धमकी देने वाले सैयद सलाहुद्दीन ने अब अपने आतंकी रियाजू नायकू की तारीफ की है. उसने पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक सभा में रियाज नायकू की प्रशंसा करने का एक ऑडिया जारी किया है, इसके साथ ही उसने हंदवाड़ा एनकाउंटर को लेकर भी बात की है.

उल्लेखनीय है कि जम्मू और कश्मीर के हंदवाड़ा में हुए एक एनकाउंटर में कर्नल, मेजर और 3 जवान शहीद हो गए थे. हालांकि, सैयद सलाहुद्दीन ने इस दौरान ये भी स्वीकार किया है कि मौजूदा वक़्त में भारत मजबूत स्थिति में है. इसकी वजह पाकिस्तान की कमजोर नीतियां हैं. इससे पहले सैयद सलाहुद्दीन ने कहा था कि रियाज नायकू की शहादत उन्हें उस मिशन को हासिल करने में सहायता करेगी, जिसे उसने अपना लक्ष्य बनाया है. सैयद सलाहुद्दीन ने कहा कि कश्मीर मुद्दा एक चिंगारी है जो पूरे इलाके में आग भड़का सकती है.

आपको बता दें कि हिज्बुल कमांडर रियाज नायकू को पिछले दिनों को जम्मू और कश्मीर के बेघपोरा में एक अभियान में सुरक्षा बलों ने मार गिराया था. सुरक्षा बलों को रियाज नायकू के पुलवामा के बेघपोरा आने की गुप्त सूचना मिली थी. नायकू यहां अपने परिजनों से मिलने आया था और एक घर में छिपा हुआ था. इसके बाद सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया था और बुधवार को नायकू समेत दो आतंकियों को मार गिराया था.

इस बात को लेकर रघुराम राजन ने सरकार को चेताया

जानिए सिम स्वैपिंग से बचने का तरीका

किरायेदारों को मिली बड़ी राहत, मकान मालिकों ने नहीं लिया किराया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -