हिजाब विवाद: कर्नाटक कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं ने बोम्मई से मुलाकात की
हिजाब विवाद: कर्नाटक कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं ने बोम्मई से मुलाकात की
Share:

 

बेंगलुरू: मुस्लिम विधायकों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से मुलाकात की और हिजाब विवाद के मद्देनजर राज्य के कुछ स्कूल और कॉलेज छात्रों के साथ जिस तरह से व्यवहार कर रहे थे, उस पर असंतोष जताया.

सीएम बोम्मई से उनके घर पर मिले समूह ने अल्पसंख्यक समुदाय के विकास और कल्याण के लिए फंड बढ़ाने का भी अनुरोध किया। केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष सलीम अहमद के मुताबिक, स्कूलों और कॉलेजों में छात्रों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया गया है उन्होंने कहा, "हमने मुख्यमंत्री बोम्मई से हिजाब विवाद में साजिश को खत्म करने का अनुरोध किया है।" उन्होंने कहा कि छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

हिजाब की कतार के पीछे ऐसे हाथ होते हैं जिन्हें देखा नहीं जा सकता। मांग की जाती है कि वह इस मामले में कोर्ट के आदेश का पालन करें। उन्होंने कहा, "संवैधानिक आधार पर, हम अदालत के फैसले से पहले अपना सिर झुकाएंगे। हम भी आशावादी हैं कि हमें संवैधानिक आदर्शों का प्रतिनिधित्व करने वाला फैसला मिलेगा।" सीएम बोम्मई को यह भी बताया गया है कि प्रशासन स्कूलों और कॉलेजों में हिजाब बनाम भगवा शॉल संघर्ष को दूर करने में विफल रहा है।

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मिला खरीदार, टिम डेविड पर जमकर बरसा धन

LPG सिलिंडर में हुआ खतरनाक धमाका, 10 लोग झुलसे

तालिबान को मदद देगा हिंदुस्तान, लाहौर से होते हुए काबुल पहुंचेंगे दर्जनों भारतीय ट्रक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -