हिजाब विवाद: बोम्मई, बी.सी. नागेश ने छात्रों से अपील की
हिजाब विवाद: बोम्मई, बी.सी. नागेश ने छात्रों से अपील की
Share:

 


बेंगालुरू: कर्नाटक में छात्र सोमवार को कॉलेज में हिजाब और भगवा शॉल पहने हुए थे, और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने उन्हें उकसाया नहीं और चल रहे मुद्दे के बारे में सरकारी नियमों का सम्मान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बोम्मई, जो अभी नई दिल्ली में हैं, ने मीडिया से बात की और कहा कि सभी छात्रों को राज्य सरकार के वर्दी निर्देश का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्रों को किसी भी तरह से शांति भंग करने का प्रयास नहीं करना चाहिए।

"अदालत का आदेश मंगलवार को जारी किया जाएगा।" आदेश जारी होने के बाद राज्य सरकार मामले पर फैसला करेगी। मैं इस मामले पर टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि यह अभी भी अदालत में है।" उन्होंने आगे कहा कि राज्य में हिजाब की बहस को भड़काने के लिए ताकतें काम कर रही थीं, जो पहले ही केरल और महाराष्ट्र में भड़क चुकी थी।

वहीं, शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने उन्हें सरकारी नियमों का सम्मान न करने के लिए भी प्रोत्साहित किया, उन्होंने कहा: "छात्रों को कॉलेजों में वर्दी पहनकर आना चाहिए। हिजाब और भगवा शॉल पहनने वाले छात्रों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। जब तक आप कॉलेज में प्रवेश नहीं करते, तब तक आप जो भी चुनें, उसे पहनने में सक्षम होना आपका लक्ष्य है। गेट में प्रवेश करते ही आपको वर्दी पहननी होगी।" 

अरुणाचल प्रदेश: हिमस्खलन में फंसे भारतीय सेना के 7 जवान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि

डीसीजीआई ने भारत में आपातकालीन उपयोग के लिए स्पुतनिक लाइट वैक्सीन को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -