बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से ज्यादा पैसा कमाती है टॉलीवूड की ये एक्ट्रेसेस
Share:

बॉलीवुड की ख़बरें तो हमेशा चर्चा में रहती है, यहीं कारण है कि आपके पास सभी सेलेब्रिटी की अपडेट होती है। वैसे बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा भी एक दुनिया है जिसे टॉलीवुड के नाम से जाना जाता है। यहाँ की एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी नज़र आ चुकी है। इन्हीं से जुडी कुछ बातें आज हम आपको बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा। दरअसल, हम बात कर रहे है टॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की।

1) यदि हम बात करें टॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की तो यह चेहरा सभी के लिए जाना-पहचाना है लेकिन आपको पता है कि तमन्ना एक फिल्म करने का कितना चार्ज करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, तमन्ना एक फिल्म के लिए करीब 1.5 करोड़ रूपये चार्ज करती है।

2) वहीं सिंघम में नज़र आई टॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बात करे तो वह एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रूपये चार्ज करती है. काजल अग्रवाल के चर्चे टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी देखने को मिलते है।

3) इसके साथ ही एक और चेहरा है जो टॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड में भी नज़र आया है। हम बात कर रहे है तृषा कृष्णन की जो अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा-मीठा में नज़र आई थी। इसके साथ ही वे कई हिट फिल्म दे चुकी है तृषा एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती है।

4) एमी जैक्सन साउथ इंडस्ट्री की काफी खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस है। एमी एक फिल्म करने का करीब 1.5 करोड़ चार्ज करती है।

5) बाहुबली फिल्म के चर्चे तो हर जगह देखने को मिले थे। उसी के साथ फिल्म के किरदारों के भी काफी चर्चे हुए थे। इसमें अनुष्का शेट्टी भी शामिल थी। आपको बता दें, अनुष्का एक फिल्म करने का करीब 4 करोड़ चार्ज करती है।

जल्द ही अपने घर में नन्हा मेहमान लेकर आएँगे 'मोनालिसा और विक्रांत'

अपने इस शौक को पूरा करने के लिए भारत छोड़ यहाँ पहुंचे ये भोजपुरी स्टार्स

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -