लगातार दूसरे वर्ष हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शीर्ष पर रहे ड्वेन जॉनसन
लगातार दूसरे वर्ष हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शीर्ष पर रहे ड्वेन जॉनसन
Share:

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता में से एक ड्वेन जॉनसन निरंतर दूसरे वर्ष भी हाईएस्ट पेड एक्टर्स की सूचि में नंबर 1 पोजीशन पर काबिज हैं. हाल ही में बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स ने वर्ष 2020 के लिए हाईएस्ट पेड एक्टर्स की सूचि जारी की है, जिसमें ड्वेन जॉनसन का नाम सबसे शीर्ष पर है. वहीं इस सूचि में टॉप 10 में केवल एक बॉलीवुड अभिनेता का नाम है. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार ने इस सूचि में अपनी जगह बनाई है.

‘द रॉक’ के नाम से फेमस हुए अमेरिकी एक्टर ड्वेन जॉनसन अपने अभिनय से लोगों के दिलों में विशेष जगह बना चुके हैं. फोर्ब्स ने वर्ष 2020 के लिए हाईएस्ट पेड एक्टर्स की सूचि जारी की, जिसमें ड्वेन जॉनसन निरंतर दूसरे वर्ष भी नंबर वन पर हैं. वर्ष 2019 में उनकी कमाई 8.94 करोड़ डॉलर रही थी, वहीं जून 2019- जून 2020 में उनकी कमाई 8.75 करोड़ डॉलर रही है.

वही इस सूचि में बॉलीवुड से अक्षय कुमार ने अपना स्थान बनाया है. अक्षय की जून 2019- जून 2020 तक की कमाई 4.85 करोड़ डॉलर (करीब 362.78 करोड़ रु) रही. अक्षय इस सूचि में छठे स्थान पर हैं. बीते वर्ष वो इस सूचि में चौथे स्थान पर थे. जारी सूचि के अनुसार, रयान रेनॉल्ड्स दूसरे, मार्क वालबर्ग तीसरे, बेन एफलेक चौथे, विन डीजल पांचवें, बॉलीवुड से अक्षय कुमार छठे, लिन मैनुएल मिरांडा 7वें स्थान पर रहे. वहीं 4.45 करोड़ डॉलर के साथ विल स्मिथ आठवें, एडम सैंडलर नौवें तथा  मार्शल आर्ट स्टार जैकी चेन 2020 की हाईएस्ट पेड एक्टर्स लिस्ट में 10वें पायदान पर जा पहुंचे हैं. इसी के साथ सबसे शीर्ष पर ड्वेन जॉनसन का नाम है.

अगले साल होगी शेरोन स्टोन की बायोग्राफी 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' लॉन्च

साउथ के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों की तैयारी में जुटें है जीवी प्रकाश

नहीं रहे ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक कर्ट लुइडके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -