साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर दिखी इन फिल्मों में सफलता की चमक!
साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर दिखी इन फिल्मों में सफलता की चमक!
Share:

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 150 करोड़ की कमाई के साथ साल 2019 की धमाकेदार शुरुआत की थी और 244 करोड़ तक की कुल कमाई करने में सफ़ल रही थी। वही, टोटल धमाल ने 150 करोड़ की कमाई के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद केसरी, कबीर सिंह, मिशन मंगल ने क्रमशः 151 करोड़, 276 करोड़, 197.37 करोड़ कमाए। वही, ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए, भारत में 150.43 करोड़ का कलेक्शन किया, जो 2019 में 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली अब तक की चुनिंदा फिल्मों में से एक थी।

Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Chhichhore

वर्ष, 2019 में सलमान खान की भारत 207.50 करोड़, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 244 करोड़, कबीर सिंह 276 करोड़, सुपर 30 जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स -ऑफिस पर बढ़त देखी गई, जो एक शिक्षक आनंद कुमार के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित थी जिसे दर्शकों ने खूब सरहाया और टोटल धमाल, केसरी, मिशन मंगल के साथ 2019 में 150.43 करोड़ की दमदार कमाई करने में सफ़ल रही। सुपर 30 उन चुनिंदा फिल्मों में से एक थी जिसे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सरहाया था। इतना ही नहीं, 8 से अधिक राज्यों में टैक्स फ्री होने वाली सुपर 30 पहली फिल्म है।

देश-विदेश में काफी धूम मचा रही प्रभास की Saaho, जानें अब तक का कलेक्शन

सुपर 30 जिसे दर्शकों, मशहूर हस्तियों और यहां तक कि भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला है, वह फ़िल्म के कंटेंट के प्रति फ़िल्म प्रेमियों का ध्यान आकर्षित करने में सफ़ल रही है और 150.43 करोड़ का कुल कलेक्शन इस बात का प्रमाण है।

दर्शक बेसब्री से प्रभास की साहो का भी इंतजार कर रहे थे, जो 30 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और 400 करोड़ रुपये के साथ सफलता का आनंद ले रही है, जिसके बाद "छिछोरे" भी बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों के दिलों को जीत रही है। इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत "वॉर" के साथ-साथ चिरंजीवी की "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" ने दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है, वही मल्टी-स्टारर हाउसफुल 4 और सलमान की दबंग 3 भी उन तमाम फिल्मों में से है जिसने दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा' का यूपी में दिखा राज, फिल्म देखने के लिए दर्शकों ने लगाई लंबी कतार

Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -