थाने में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, कर रही दो शादी की मांग
थाने में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, कर रही दो शादी की मांग
Share:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए इस बारें में कोई भी जानता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के उपरांत हैरानी होती है। मसलन, इस वीडियो में एक महिला की हरकत देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। महिला इतना ड्रामा करती है कि पुलिसकर्मी भी उसे काबू नहीं कर पा रहे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से लोगों के मध्य वायरल हो रहा है।

थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो: वायरल हो रहे वीडियो में एक नवविवाहित दुल्हन को थाने के अंदर हंगामा करते हुए साफतौर पर देख पाएंगे। वो अपने प्रेमी से शादी करने की मांग भी कर रही है। उसे यह बोलते है कि सुना जा सकता है, "दो शादी करेंगे दो शादी।" वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि दुल्हन शराब के नशे में लग रही है। 

 

वह कागजात और एक मोबाइल फोन फेंकती है, जबकि वहां महिला कांस्टेबल उसे कंट्रोल करने का प्रयास भी करती। लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहने दुल्हन के उपरांत में एक महिला कांस्टेबल द्वारा एक कमरे में घसीटते हुए अंदर लेकर चली जाती है। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि थाने के अंदर कई पुलिसकर्मी और अन्य लोग भी नजर आ रहे है। यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

मच्छर मारने वाली कॉइल ने किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला

‘मेरे बेटे के पास 30 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन', सुसाइड नोट लिखकर IAS के दादा-दादी ने मौत को लगा लिया गले

पासपोर्ट इंडेक्स को लेकर आई बड़ी खबर, भारत में तेजी से गिरी रैंकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -