दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने शिक्षक को मारी टक्कर
दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने शिक्षक को मारी टक्कर
Share:

पटना: यह बात तो आज हम सभी जानते है कि दुनियाभर में जुर्म और घटनाओं के ऐसे हजारों मामले हर दिन सामने आते ही रहते है. जिनके कारण आम जनता के दिलों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है. वहीं हर दिन इस घटनाओं के कारण लोगों का अपनी ही घरों में रहना मुश्किल होता जा रहा है. वहीं हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसके कारण लोगों का दिल देहल उठा है.  जी हां यह घटना बेगूसराय की है, जंहा में तेज रफ्तार का कहर जारी है. इससे असमय लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला जिले के बछवारा थाना इलाके के रसीदपुर के पास की है. जहां तेज रफ्तार वाहन ने एक शिक्षक को ठोकर मार दी, जिससे शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार आनन-फानन में शिक्षक को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इस बात का पता चला है कि मृतक शिक्षक की पहचान दलसिंहसराय के पकरा गांव निवासी गिरीश राम के रूप में की गई. बताया जाता है मृतक शिक्षक गिरीश राम सड़क पार कर रहे तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए.

वाहन की चपेट में आने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में शिक्षक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही बछवारा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इंदौर में कोरोना से मौत का सिलसिला है जारी, अब तक 241 लोगों ने तोड़ा दम

भोपाल में बढ़ते जा रहे है कोरोना के मामले, मुरैना में 78 नए संक्रमित मिले

मध्य प्रदेश में 24 घंटे के अंदर मिले 298 कोरोना के मामले, मुरैना में सबसे ज्यादा संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -