सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, हुई दर्दनाक मौत
सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, हुई दर्दनाक मौत
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भीषण सड़क दुर्घटना में एक मजदूर की जान चली गई। जबकि, दूसरा गंभीर रूप से चोटिल है। खबर के अनुसार, नेशनल हाइवे-43 में लुढ़की घाट के पास पुलिया बनाने का काम चल रहा है। पुलिया बनाने वाले श्रमिक काम करने के पश्चात् तंबू लगाकर वहीं सो जाते हैं। शनिवार को भी काम करने के पश्चात् श्रमिक वहां सो गए। मगर रात 2 बजकर 30 मिनट पर एक तेज गति स्कॉर्पियो ने दो श्रमिकों को कुचल दिया। सड़क दुर्घटना में एक श्रमिक की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा श्रमिक गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। चीख पुकार सुनकर वहां उपस्थित बाकी श्रमिक भी जाग गए। स्कॉर्पियो सवार दुर्घटना के पश्चात् फौरन वहां से फरार हो गया। साथी श्रमिकों ने फिर घायल श्रमिक को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर, दुर्घटना की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। पुलिस की एक टीम फरार स्कॉर्पियो चालक को तलाश रही है।

वही इससे पहले शनिवार को भाटापारा में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों में 10 माह का बच्चा भी सम्मिलित था। सभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। दुर्घटना के बाद चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चारों की उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना पलासी थाना इलाके की है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, जिले के कुसमी गांव में रहने वाला 26 वर्षीय पूनम भारद्वाज, अपनी पत्नी लता भारद्वाज,10 माह के बेटे अखिलेश व एक अन्य महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर छट्ठी के लिए बलौदा बाजार में स्थित ग्राम भलेसर जा रहे थे। सभी एक ही मोटरसाइकिल में सवार थे। जब वे सुबह लगभग 11:00 बजे पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे थे तो सामने से आ रही पिकअप ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे चारों गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए आसपास के लोगों ने पलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उपचार के चलते पूनम भारद्वाज, उसकी पत्नी लता व 10 इस माह के बेटे अखिलेश मौत हो गई है। वहीं गंभीर तौर पर चोटिल एक अन्य महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय बलौदाबाजार ले जाया गया। जहां उपचार के चलते उसकी भी मौत हो गई। अपराधी पिकअप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ind Vs Aus: जब टीम इंडिया के क्रिकेटर ने नहीं माना था हेड कोच शास्त्री का आर्डर, कहा था झूठ

10 फ़रवरी को भारत लौट सकते हैं लालू यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी का ऑपरेशन

आतंकी नौशाद से जुड़े 6 लोगों को ढूंढ रही पुलिस, यूपी से बिहार तक फैला 'दहशत' का नेटवर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -