सिंध नदी में गिरी तेज रफ़्तार पिकअप, 4 मजदूरों की मौत, 15 घायल
सिंध नदी में गिरी तेज रफ़्तार पिकअप, 4 मजदूरों की मौत, 15 घायल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक सड़क दुर्घटना में 4 मजदूरों की जान चले गई, जबकि 15 अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोरीटीला हीरापुर गांव के पास की है. यहां मजदूरों से भरी पिकअप रात लगभग दो बजे बेकाबू होकर सिंध नदी में गिर गई. रिपोर्ट के अनुसार, वैन में सवार सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के थे और उन्हें शिवपुरी जिले के वीरा गांव में एक पुल निर्माण कार्य में मजदूरी के लिए ले जाया जा रहा था. 

फिलहाल हादसे में जख्मी हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोलारस थाना प्रभारी आलोक सिंह ने बताया कि ड्राइवर ने गाडी चलाते समय नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि सभी श्रमिक सोमवार रात को ट्रेन से झांसी पहुंचे थे, जिसके बाद वे सभी बस से शिवपुरी के पडोरा गांव पहुंचे और और फिर वहां से पुल निर्माण स्थल पर जा रहे थे, इसी दौरान यह दुर्घटना हो गई.

मृतकों में से तीन लोगों की शिनाख्त हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी और हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है. जबकि एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

बेंगलुरु हवाई अड्डे को प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली

दिल्ली हाईकोर्ट फ्यूचर रिटेल के खिलाफ NCLT की कार्यवाही फिर से शुरू करने की मांग करेगा

सीरम इंस्टीट्यूट ने गरीब देशों को कम कीमत पर टीके उपलब्ध कराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -