हाई स्पीड कार ने खोया अपना नियंत्रण, नदी में गिरने से हुई युवक की मौत

दमोह के कुम्हारी में रविवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है वहीं एक अन्य जख्मी है, जिसका दमोह जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा कार की स्पीड तेज होने से हुआ, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जानकारी के अनुसार स्कार्पियो गाड़ी एमपी 17 CB 4428 बहुत तेज गति से दमोह से आ रहा था, तेज रफ्तार की वजह से संतुलन खो जाने से कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई है। दुर्घटना में कार सवार की घटनास्थल पर ही जान चली गई है,  वहीं कार में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है, जिसका  उपचार अब भी चल रहा है। गाड़ी सतना की बताई जा रही है। घटना  के उपरांत जिले के ही कुछ समाज सेवियों ने नदी में कूदकर हादसे का शिकार लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में लगे हुए है। 

कुछ वक़्त पहले भी मध्य प्रदेश के दमोह से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। बताया जा रहा है इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें तीन भाई-बहन हैं। मिली जानकारी के तहत यह हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया। इस मामले में पुलिस ने आज यानी शनिवार को जानकारी दी है। खबरों के अनुसार यह हादसा दमोह के बाटियागढ़ हट्टा रोड पर स्थित अंजनी टपरिया गांव में शुक्रवार रात 11 बजे हुआ।

बताया जा रहा है दमोह के एसपी डीआर तेनीवार ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, 'घर के सभी सदस्य सड़क किनारे बने कच्चे घर में सो रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। इससे दो किशोर, एक नाबालिग और एक अन्य की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।' वहीं पुलिस ने यह भी कहा है कि 18 साल के आकाश अहिरवार, उसके 14 साल के भाई ओमकार और 16 साल की बहन मनीषा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में इनके माता-पिता घायल हैं और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ ट्रक में सवार पुरुषोत्तम साहू की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। आगे एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था और उसकी तलाश जारी है।

केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा, महिलाओं और बेरोजगारों किए लिए किए ये बड़े ऐलान

OMG! रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, जांच में जुटा प्रशासन

17 जनवरी को है साल की पहली पूर्णिमा, इन उपायों को करने से बनेंगे काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -