तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 4 की हुई मौत

By Emmanual Massey
Jan 27 2021 12:40 PM
तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 4 की हुई मौत

भरतपुर: रोजाना हम कई ऐसी घटनाओं के बारें में सुनते है, जो हमें अंदर से हिला कर रख देती है, वहीं आज फिर हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपकी रूह ही उठेगी. पहाड़ी-गोपालगढ़ मार्ग पर मंगलवार रात तेज स्पीड कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 4 लोगों की जान चली गई, जबकि 3 लोग घायल हैं। मरने वालों में बाइक सवार युवक, उसकी बहन और सात और पांच साल के दो भांजे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पहाड़ी के घाटमी गांव का रहने वाला हासम अपनी बहन वसगरी और उसके 2 बच्चों को सिहावली गांव से बाइक पर बिठाकर ला रहा था। रास्ते में बरखेड़ा के पास एक तेज स्पीड कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना गंभीर था कार पलटकर खेत में जा गिरी, जबकि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में घटना स्थल पर ही बाइक सवार हासम और दो बच्चे फैजान (7) व फायन (3) की जान चली गई। वहीं, बाइक सवार महिला वसगरी और कार सवार जावेद और उसका साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटनास्थल पर पहुंची गोपालगढ़ थाना पुलिस ने घायलों को पहाड़ी सीएचसी पहुंचाया। वहां जावेद और वसगरी की गंभीर हालत देखते हुए उन दोनों को अलवर रेफर कर दिया। अलवर में वसगरी की मौत हो गई, जबकि जावेद की हालत अब भी नाजुक है।

खाटू श्याम से लौट रही कार हुई हादसे का शिकार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद बंद रहेंगे दिल्ली के ये मेट्रो स्टेशन

बेनामी संपत्ति मामला: 4 साल जेल काटने के बाद आज रिहा होंगी जयललिता की करीबी शशिकला