प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उच्च स्तरीय मीटिंग, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उच्च स्तरीय मीटिंग, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं। वही इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सम्मिलित हैं। सूत्रों के अनुसार, एलएसी से लौटने के पश्चात् राजनाथ सिंह वहां की स्थितियों की खबर दे रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं दी गई है कि इस बैठक का मुख्य एजेंडा क्या है।

वही ऐसा कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में हुए ड्रोन हमले को लेकर इस बैठक में बातचीत हो सकती है। जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स बेस पर हुए हमले के पश्चात् वहां सभी सुरक्षा संस्थानों को अलर्ट पर रखा गया है। बता दें कि लद्दाख की तीन दिवसीय यात्रा समाप्त करने के पश्चात् रक्षा मंत्री दिल्ली पहुंचे हैं। रविवार को जम्मू-कश्मीर में ड्रोन से ये हमला हुआ था तथा रक्षा मंत्री लद्दाख से ही इस पर कड़ी निगरानी रख रहे थे। सरकार ने जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले की जांच एनआईए को सौंपी है। 

वही दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा शहर में दहशतगर्दों ने रविवार रात एक स्पेशल पुलिस अधिकारी फयाज अहमद भट तथा उनकी पत्नी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। हमले में घायल उनकी 21 वर्ष की बेटी रफिया ने भी सोमवार प्रातः तकरीबन 4 बजे दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर जैश-ए-मोहम्मद के दहशतगर्दों ने फयाज के 10 माह के पोते पर भी रहम नहीं दिखाया तथा उसे जमीन पर पटक दिया।

न्यूजीलैंड ऑस्ट्रेलियाई राज्यों के साथ फिर शुरू करेगा यात्रा

कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 19 जुलाई से शुरू हो सकता है संसद का मानसून सत्र

जो बिडेन ने इजरायल की सुरक्षा के लिए व्यक्त किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -