किसान आंदोलन को लेकर अमित शाह के आवास पर हुआ महामंथन, कृषि और रेल मंत्री रहे मौजूद
किसान आंदोलन को लेकर अमित शाह के आवास पर हुआ महामंथन, कृषि और रेल मंत्री रहे मौजूद
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रियों ने बुधवार को बैठक की. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने घर पर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ वार्ता की है.  बताया जा रहा है कि बैठक में तीनों मंत्रियों ने मंगलवार को केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बीच हुई वार्ता पर विचार-विमर्श किया है.

बता दें कि मंगलवार को किसानों के साथ हुई बैठक में नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल शामिल हुए थे. इस बीच खबर यह भी है कि केंद्र सरकार की कई मंत्रियों के सेक्रटरी सतह के अफसर प्रदर्शन कर रहे किसानों को समझाने और मनाने का प्रयास करेंगे. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, केंद्र सरकार किसानों से बातचीत के लिए कई मंत्रालय के अफसरों की फहरिस्त तैयार कर रही है.

इसमें तीनों कृषि कानूनों के कई प्रावधानों के प्रत्येक खंड पर चर्चा करने के लिए कृषि, गृह और उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय के अधिकारी हिस्सा लेंगे. इसमें मुख्य रूप से सचिव स्तर के अधिकारी शामिल होंगे और किसानों को समझाने का प्रयास करेंगे. बताया जा रहा है कि, इस बातचीत में किसानों की समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा और धरना ख़त्म करवाने के लिए कोशिश की जाएंगी .

युथ कांग्रेस के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाए गए श्रीनिवास, सोनिया गांधी ने दी मंजूरी

जानिए कोरोनावायरस पर यूएनजीए के विशेष सत्र से जुड़ी खबर

संयुक्त राष्ट्र महासभा के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे विश्व नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -