हाईकोर्ट ने बाबा के सभी 8 आश्रमों की डीटेल मांगी
हाईकोर्ट ने बाबा के सभी 8 आश्रमों की डीटेल मांगी
Share:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में कई सालों से महिलाओं और बच्चियों का शारीरिक शोषण हो रहा था. आश्रम संचालक बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के बारे में कई हैरान करने वाली बातें सामने आ रही हैं.

बाबा खुद को कृष्ण मानता था और उसने 16000 लड़कियों से संबंध बनाने का लक्ष्य रखा था। बाबा निर्वस्त्र बच्चियों से मसाज करवाता था और रोज़ 10 लड़कियों से दुष्कर्म करता था। बच्चियों को आश्रम से बचा लिया गया है और इनका मेडिकल कराया जा रहा है। बाबा को 4 जनवरी को हाईकोर्ट में पेश होना है, सीबीआई उसे ट्रेस करने में जुटी है. दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को ढोंगी बाबा के सभी 8 आश्रमों की लिस्ट पेश करने को कहा है. अगर आश्रम की डिटेल कोर्ट में पेश नहीं की जाती हैं, तो कोर्ट विरेंद्र देव दीक्षित के खिलाफ वारंट भी जारी कर सकती है.

बाबा के आश्रम में हर उम्र की लड़कियों के लिए अलग-अलग फ्लोर था. 28 साल से कम उम्र की लड़कियों के साथ बाबा थर्ड फ्लोर पर रहता था. बाकी लड़कियों और महिलाओं को चौथी मंजिल पर रखा गया था. आश्रम में लड़कियों को ड्रग्स का ओवरडोज देकर पिंजरे मे बंद रखा जाता था। विश्वविद्यालय में एक मुख्य और दूसरा वीवीआईपी आश्रम है, जिन्हें सुरंग से जोड़ा गया था. रात में सुरंग के जरिए लड़कियों की सप्लाई भी होती थी. 

ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म

इस बाबा का लक्ष्य था 16000 लड़कियों से संबंध बनाना

नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -