हाईकोर्ट के वकील को मिली सर तन से जुदा की धमकी
हाईकोर्ट के वकील को मिली सर तन से जुदा की धमकी
Share:

इंदौर। पिछले दिनों शहर में पठान फिल्म को लेकर जो हिंदू मुस्लिम विवाद शुरू हुए थे, वह विवाद अभी भी थमने का नाम ही नहीं लेरहे हैं। जिसके चलते हाईकोर्ट के वकील अनिल नायडू को सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वकील नायडू ने सेंट्रल कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, नायडू बीते 20 वर्षो से उच्च न्यायलय और जिला न्यायलय में वकालत  कर रहे है। 

नायडू ने बताया कि, आज सुबह तकरीबन 09.53 पर वह घर से हाईकोर्ट जाने के लिए निकले थे। रास्ते में नंदलालपुरा ट्रैफिक पाइंट के नजदीक दो युवक सामने की तरफ से आए और एक्टिवा को रोकने की कोशिश करते हुए सीधे निकल गए। थोड़ी दूर चलने के बाद संजय सेतु पुलिस चौकी के पास वही दोनों युवक दोबारा आए और रास्ता रोक कर गालिया देने लगे, साथ ही धमकी देते हुए बोले कि, आज-कल हिंदुओं के बहुत केस लड़ रहा है और मुस्लिम लोगो के खिलाफ बात कर रहा है। अब अगर नूरजहां और सोनू मंसूरी के खिलाफ केस लड़ा तो उदयपुर की घटना जैसा ही हश्र होगा। जब उन दोनों का वीडियो बनाने की कोशिश की तो, उन दोनों ने जान से मार देने की धमकी दी। 

पठान फिल्म को लेकर इंदौर में कई दिनों से विवाद चल रहा है, जिस पर हिंदूवादीयो ने फिल्म का विरोध किया था। पुलिस ने उन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, उस दौरान हिंदूवादियों का वीडियो बनाते हुए एक फ़र्ज़ी वकील सोनू मंसूरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छान-बिन करने के बाद पता लगा था कि, यहां की सारी जानकारी प्रतिबंधित संगठन पीएफआई को भेजी जाने वाली थी। इस काम के लिए सोनू मंसूरी को वकील नूरजहां ने भेजा था, वहीं, पुलिस के द्वारा वकील नूरजहां की तलाश भी जारी है। 

मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, भोपाल में भरी हुंकार

पन्ना टाइगर रिजर्व में आये नन्हे मेहमान, बाघिन ने दिया तीन शावकों को जन्म

यातायात पुलिस ने चलानी कार्रवाई करते हुए चालकों को दी हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -