फिर मुसीबत में फंसी 'केदारनाथ', हाई कोर्ट पहुंची याचिका
फिर मुसीबत में फंसी 'केदारनाथ', हाई कोर्ट पहुंची याचिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज होने को है लेकिन इसकी मुसीबतें खत्म ही नहीं हो रही हैं. रिलीज़ से पहले ह ये फिल्म फंसती नजर आ रही है. जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई हैं तब से यह फिल्म विवादों से घिरी दिखाई दे रहे हैं. इसी के बाद मिल रही जानकरी के अनुसार, राइट विंग ग्रुप के कुछ लोग बुधवार को केदारनाथ की रिलीज पर रोक लगाने के लिए हाई कोर्ट पहुंच गए थे. वो इस फिल्म को लव जिहाद के तौर देख रहे हैं जिसकी कहानी उन्हें कुछ पसंद नहीं आ रही है. उन्होंने फिल्म पर आरोप लगाते हुए कहा की यह फिल्म लव-जिहाद को बढ़ावा दे रही है. इसके लिए इस फिल्म के रिलीज पर बैन लगाई जाए. 

बता दें, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू सेना ने फिल्म केदारनाथ के खिलाफा गुजरात हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है. रिपोर्टों के अनुसार, याचिका दायर पर गुजरात हाई कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई कर सकता हैं. याचिका कर्ताओं ने फिल्म केदारनाथ के बैन को लेकर कहा हैं की केदारनाथ यह स्थल हिंदुओं के चार धामों में से एक हैं. उन्हें फिल्म में दिखाए गए किसिंग सीन से आपत्ति क्रोंकी वो एक पवित्र जगह है. इस तरह का सीन धार्मिक भावनाओं को आहत करने जैसा हैं.

फिल्‍म केदारनाथ 7 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. मिली जानकरी के अनुसार, यह फिल्‍म साल 2013 में आई भीषण बाड़ के बीच पनपी एक प्रेम कहानी पर बेस्ट है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया हैं. और तो और इस फिल्म का ट्रेलर और गाने भी दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं. हालही में फिल्म का डायलॉग टीजर रिलीज किया गया था. इसमें सारा अली खान दमदार अभिनय के साथ जबरदस्त डायलॉग के साथ नजर आई थी.

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

'केदारनाथ' का 'बिहाइंड द सीन', ऐसी हरकतें करती दिखी सारा अली खान

कार्तिक की चुप्पी पर सारा ने किया वार, कहा- 'मेरी इज्ज़त का कचरा हो रहा है...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -