हाई अलर्ट: जैश की धमकी, अमृतसर समेत 4 रेलवे स्टेशन पर होगा बम ब्लास्ट

Apr 18 2019 05:32 PM
हाई अलर्ट: जैश की धमकी, अमृतसर समेत 4 रेलवे स्टेशन पर होगा बम ब्लास्ट

फिरोजपुर: पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) द्वारा फिरोजपुर रेलवे डिवीजन के तहत पांच रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी देने के बाद गुरुवार को पंजाब में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। खतरे की संभावना को ध्यान में रखते हुए रेलवे अधिकारियों को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए हाई अलर्ट पर रखा गया है।

द सोर्स की रिपोर्ट के अनुसार, रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मंसूर अहमद ने क्षेत्रीय प्रबंधक विवेक कुमार को जारी की थी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पत्र में यह उल्लेख किया गया था कि जैश 13 मई को फिरोजपुर, जालंधर, फरीदकोट, अमृतसर और बरनाला रेलवे स्टेशनों पर बम धमाके करके अपने सदस्यों की हत्याओं का बदला लेगा। वहीं किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बचने के लिए, रेल यात्रियों के सामान की पूरी तलाशी ली जा रही है।

धमकी को व्हाट्सएप के माध्यम से जारी किया गया था। पंजाब पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि यहां यह उल्लेखनीय है कि फरवरी में, भारतीय वायु सेना (IAF) ने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के बालाकोट में JeM के आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले किया था, जिसमें 44 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान शहीद हो गए थे।

खबरें और भी:-

जेट एयरवेज के शेयर में भारी गिरावट, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

दुबई की फ्लाइट से कस्टम विभाग के अधिकारियों ने बरामद किया बढ़ी मात्रा में सोना

आज पेट्रोल और डीजल के दामों में नहीं हुआ कोई बदलाव