उदयपुर की घटना के बाद MP में हाई अलर्ट, नरोत्तम मिश्रा ने जारी किया बयान
उदयपुर की घटना के बाद MP में हाई अलर्ट, नरोत्तम मिश्रा ने जारी किया बयान
Share:

भोपाल: राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड के पश्चात् अब मध्य प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंटेलिजेंस चीफ आदर्श कटियार से खबर ली। साथ ही डीजीपी सुधीर सक्सेना को कानून व्यवस्था के मद्देनजर गाइडलाइन जारी की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल पहुंचते ही एडीजी इंटेलीजेंस आदर्श कटियार को मुख्यमंत्री आवास बुलाया। उन्होंने राज्य में शांति व्यवस्था एवं सुरक्षा की खबर ली। 

वही उदयपुर की घटना के बाद मध्य प्रदेश में हाईअलर्ट जारी कर दिया है। इस सिलसिले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को कानून व्यवस्था के मद्देनजर सभी जगह निगाह रखने के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उदयपुर की दर्दनाक घटना दरिंदगी की इंतेहा है। मैंने मध्य प्रदेश के DGP को कानून व्यवस्था को देखते हुए सभी जगह नजरें रखने के निर्देश दिए हैं। मध्य प्रदेश में इस प्रकार की विचारधारा को नहीं पनपने दिया जाएगा। हमारी पुलिस और पूरा प्रशासन अलर्ट है। कोई भी यदि हिसा करने की कोशिश करता है तो उससे सख्ती निपटा जाएगा।

वही उदयपुर की घटना पर गृह मंत्री का ट्वीट भी सामने आया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि उदयपुर की घटना दरिंदगी की पराकाष्ठा है। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति की वजह से वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानीकरण हो रहा है। ISIS की भांति एक निर्दोष का गला रेता जाना बताता है कि कश्मीर, केरल, पश्चिम बंगाल के बाद अब राजस्थान भी कट्टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है।

'अब तेरी गर्दन काटूंगा..', कन्हैयालाल के बाद अब इस शख्स को जिहादियों ने दी 'हत्या' की धमकी

'गुनहगारों को फांसी दो', रो-रोकर इंसाफ मांग रही टेलर कन्हैया लाल की भतीजी

कोरोना के बाद अब इन 2 गंभीर बीमारियों के खिलाफ शुरू होगा टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -